ufxjxhhxbmxng Posted Friday at 05:28 PM Report Posted Friday at 05:28 PM अगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें. Quote
ufxjxhhxbmxng Posted Friday at 05:29 PM Author Report Posted Friday at 05:29 PM Google payअगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें. Quote
ufxjxhhxbmxng Posted Friday at 05:29 PM Author Report Posted Friday at 05:29 PM अगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के*" तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें. Quote
ufxjxhhxbmxng Posted Friday at 05:29 PM Author Report Posted Friday at 05:29 PM अगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें... Quote
ufxjxhhxbmxng Posted Friday at 05:29 PM Author Report Posted Friday at 05:29 PM अगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें... Quote
ufxjxhhxbmxng Posted Friday at 05:29 PM Author Report Posted Friday at 05:29 PM अगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें... Quote
ufxjxhhxbmxng Posted Friday at 05:29 PM Author Report Posted Friday at 05:29 PM अगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें... Quote
ufxjxhhxbmxng Posted Friday at 05:30 PM Author Report Posted Friday at 05:30 PM अगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें... Quote
ufxjxhhxbmxng Posted Friday at 05:30 PM Author Report Posted Friday at 05:30 PM अगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें... Quote
ufxjxhhxbmxng Posted Friday at 05:30 PM Author Report Posted Friday at 05:30 PM अगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें... Quote
ufxjxhhxbmxng Posted Friday at 05:30 PM Author Report Posted Friday at 05:30 PM अगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें. . Quote
ufxjxhhxbmxng Posted Friday at 05:30 PM Author Report Posted Friday at 05:30 PM अगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें. Quote
ufxjxhhxbmxng Posted Friday at 05:30 PM Author Report Posted Friday at 05:30 PM अगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें... Quote
ufxjxhhxbmxng Posted Friday at 05:30 PM Author Report Posted Friday at 05:30 PM अगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें... Quote
ufxjxhhxbmxng Posted Friday at 05:30 PM Author Report Posted Friday at 05:30 PM अगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें... Quote
ufxjxhhxbmxng Posted Friday at 05:30 PM Author Report Posted Friday at 05:30 PM अगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें... Quote
ufxjxhhxbmxng Posted Friday at 05:31 PM Author Report Posted Friday at 05:31 PM अगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें... Quote
Recommended Posts
Join the conversation
You can post now and register later. If you have an account, sign in now to post with your account.