ufxjxhhxbmxng Posted 16 hours ago Report Posted 16 hours ago अगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें. Quote
ufxjxhhxbmxng Posted 16 hours ago Author Report Posted 16 hours ago Google payअगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें. Quote
ufxjxhhxbmxng Posted 16 hours ago Author Report Posted 16 hours ago अगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के*" तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें. Quote
ufxjxhhxbmxng Posted 16 hours ago Author Report Posted 16 hours ago अगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें... Quote
ufxjxhhxbmxng Posted 16 hours ago Author Report Posted 16 hours ago अगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें... Quote
ufxjxhhxbmxng Posted 16 hours ago Author Report Posted 16 hours ago अगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें... Quote
ufxjxhhxbmxng Posted 16 hours ago Author Report Posted 16 hours ago अगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें... Quote
ufxjxhhxbmxng Posted 16 hours ago Author Report Posted 16 hours ago अगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें... Quote
ufxjxhhxbmxng Posted 16 hours ago Author Report Posted 16 hours ago अगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें... Quote
ufxjxhhxbmxng Posted 16 hours ago Author Report Posted 16 hours ago अगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें... Quote
ufxjxhhxbmxng Posted 16 hours ago Author Report Posted 16 hours ago अगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें. . Quote
ufxjxhhxbmxng Posted 16 hours ago Author Report Posted 16 hours ago अगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें. Quote
ufxjxhhxbmxng Posted 16 hours ago Author Report Posted 16 hours ago अगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें... Quote
ufxjxhhxbmxng Posted 16 hours ago Author Report Posted 16 hours ago अगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें... Quote
ufxjxhhxbmxng Posted 16 hours ago Author Report Posted 16 hours ago अगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें... Quote
ufxjxhhxbmxng Posted 16 hours ago Author Report Posted 16 hours ago अगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें... Quote
ufxjxhhxbmxng Posted 16 hours ago Author Report Posted 16 hours ago अगर समस्या हल नहीं होती है, तो लेन-देन के तीन दिनों के अंदर भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) के शिकायतों के समाधान के तरीके पर जाकर शिकायत करें या उनके टोल-फ़्री नंबर (08292544033) पर कॉल करें... Quote
Recommended Posts
Join the conversation
You can post now and register later. If you have an account, sign in now to post with your account.